Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा मोमबत्ती आकार सूचक


कैंडलस्टिक आकार संकेतक सुधारित कैंडलस्टिक आकार संकेतक बेहतर कैंडलस्टिक साइज संकेतक सुधार हुआ क्या किसी को पता है कि कैसे TOS के लिए एक अध्ययन तैयार करना है कि जब कोई मेन्डलैस्ट एक निर्दिष्ट आकार तक पहुंचता है या चार्ट पर एक चिह्न को रखा जाता है, तो मुझे इसकी आवश्यकता है 1 एम चार्ट पर मुझे बताएं कि अगर इस के लिए एक TOS आयात है या अगर कोई मेरे लिए कोड लिख सकता है तो धन्यवाद। एक सेकंड के लिए नंबर के बारे में भूल जाओ मैं सिंगल के लिए ट्रिगर करना चाहूंगा जब कैडल का लेग एक विशिष्ट आकार के नतीजे पर पहुंचता है, अगर यह ऊपर या नीचे हो रहा है। यदि मोमबत्ती की हरी हुई लंबाई 10 या ऊपर है तो यह चार्ट पर मोमबत्ती के ऊपर एक ऊपर तीर पेंट करेगा। यदि मोमबत्ती लाल नीचे और उसकी लंबाई 10 या ऊपर है तो यह चार्ट पर मोमबत्ती के ऊपर एक नीचे तीर को रंगेगा। इन मोमबत्तियों के ऊपर की संख्या केवल खरीद मूल्य है लेकिन यह अच्छा होगा कि यह हो। अलर्ट जोड़ा गया, और एक ओपन एल्र्ट सेटिंग 1 - ने चेतावनी और एक ओपनअलार्ट इनपुट सेटिंग जोड़ा। 2 - 2 तरीकों से जो कि पहले आपको पहले की जरूरत है, उसके चारों ओर जाना है, या तो आपके पास पसंदीदा जोड़े का एक सेट है, प्रत्येक आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अलग-अलग कोट अलर्ट बारकॉट सेटिंग के साथ, तो हम उसके आसपास स्क्रिप्ट में एक सशर्त विकल्प बना सकते हैं। उदाहरण के लिए (सरल भाषा में): यदि EURUSD में थे --gt एक्स का अलर्टबार मान का उपयोग करते हैं लेकिन अगर EURJPY में होते हैं --gt y का अलर्टबार मान का उपयोग करते हैं और इसी तरह। अन्यथा जरूरिक रूप से Z द्वितीय दृष्टिकोण का अलर्टबार जेनेरिक मान का उपयोग करें, अगर हम कुछ प्रकार के एक सूत्र का उपयोग कर सकते हैं, जिसे हम उचित अलर्टबार मूल्य को कैल कर सकते हैं (या उसके करीब आते हैं तो एएसआईएफ की जरूरत को ओवरराइड करें) उद्धरण चार्टक्वाट पर कीमत के कुछ चरों पर आधारित चाहे जो जोड़ी की उदाहरण के लिए, मेरे प्राइसलिव्लस इंडिकेटर (एलिट्सएक्शन) में मैं चार्ट के मिडपॉइंट वैल्यू के 0.5 की एक सामान्य प्रारंभिक सीमा का उपयोग करता हूं। और अध्ययन की स्थापना से इस पर अधिक-सवारी करने के लिए एक सेटिंग है। इस तरह मुझे केवल मैन्युअल मूल्य दर्ज करने की आवश्यकता है यदि डिफ़ॉल्ट 0.5 (जो कई परिदृश्यों को कवर करना चाहिए) काम नहीं करता है या मुझे अन्य स्तरों की बढ़ोतरी देखने की आवश्यकता है। आपकी पसंद, हम किसी भी तरह से कर सकते हैं। लेकिन IM एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ नहीं है इसलिए मैं एक दृष्टिकोण का सुझाव नहीं दे सकता मुझे यह भी पता नहीं है कि एक पिप क्या है (हां, मैंने शब्द सुना। एक दिलचस्प शब्द)। लेकिन क्या आप इसका मतलब है कि एक सामान्य चेतावनी बरखा लंबाई है जिसे आपको उस अलर्टिग्नल को ट्रिगर करने की आवश्यकता है तो हमें उस का उपयोग करना चाहिए और यदि ऊपर या नीचे किया गया है, तो हम उसके अनुसार तीर amp कीमत दिखाते हैं। TOS में श्रेणी चार्ट में और आप किसी भी मूल्य की सीमा निर्धारित कर सकते हैं जिसे आपको आवश्यकता हो सकती है। यह विदेशी मुद्रा के साथ काम करने लगता है पता नहीं। यह एक अलग दृष्टिकोण है जो मानसिक रूप से मानसिक रूप से उपयोग नहीं करता I और मेरे दिमाग उलझन में पड़ जाते हैं, इसलिए मैं क्लासिक टाइम चार्ट पर चिपकाता हूं और इसके साथ खेलना नहीं चाहता हूं। आप इसे एक शॉट देने का प्रयास कर सकते हैं। मुझे बताएं कि आपको अधिक सहायता की आवश्यकता है, चीयर्स, रेडके लाड ने रेडके द्वारा 28 अगस्त, 2018 को 08:46 पूर्वाह्न में संपादित किया था। कैंडल साइज जानकारी यह सरल सूचक पिप्स में मोमबत्ती के आकार के बारे में जानकारी दिखाता है, इसमें छाया का आकार शामिल है। It8217 बहुत उपयोगी बहुत द्विआधारी विकल्प आपरेशनों। MT5 संकेतक 8211 निर्देश डाउनलोड करें मोमबत्ती आकार जानकारी एक मेटाट्रेडर 5 (एमटी 5) सूचक है और विदेशी मुद्रा सूचक का सार संचित इतिहास डेटा को बदलना है। मोमबत्ती आकार की जानकारी मूल्य की गतिशीलता में विभिन्न अजीबताओं और पैटर्नों का पता लगाने का अवसर प्रदान करती है जो नग्न आंखों के लिए अदृश्य होती हैं। इस जानकारी के आधार पर, व्यापारी आगे मूल्य आंदोलन ग्रहण कर सकते हैं और इसके अनुसार अपनी रणनीति को समायोजित कर सकते हैं। मोमबत्ती का आकार जानकारी स्थापित करने के लिए कैसे करें। Mq5 मोमबत्ती आकार जानकारी डाउनलोड करें। Mq5 कॉपी करें मोमबत्ती का आकार Info. mq5 अपने Metatrader निर्देशिका के विशेषज्ञों का संकेतक प्रारंभ करें या अपने Metatrader 5 क्लाइंट का चयन करें चार्ट और टाइमफ्रेम को पुनः आरंभ करें, जहां आप अपने संकेतक का परीक्षण करना चाहते हैं सर्च 8220 कस्टम संकेतक 8221 अपने नेविगेटर में ज्यादातर आपके मेटाट्रेडर 5 क्लाइंट में छोड़ दिया राइट क्लिक करें मोमबत्ती आकार जानकारी। एमक्यू 5 पर क्लिक करें एक चार्ट से सम्पर्क करें सेटिंग्स को बदलें या ठीक प्रेस करें संकेतक मोमबत्ती आकार जानकारी। एमक्यू 5 आपके चार्ट पर उपलब्ध है। अपने मेटाट्रेडर 5 चार्ट से मोमबत्ती आकार जानकारी निकालने के लिए कैसे करें चार्ट जहां आपके मेटाट्रेडर क्लाइंट में चलने वाला सूचक है राइट क्लिक करें चार्ट 8220 इंडिकेटर्स सूची में क्लिक करें 8221 संकेतक चुनें और हटाएं MT5 संकेतक डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें:

No comments:

Post a Comment