Tuesday 19 December 2017

स्टेट फॉरेक्स में आर्डल मॉडल


STATA में सिग्नेग्रेटिंग बाउंड्स के साथ एआरडीएल का आकलन हाल ही में मैं एसएटीएए में पेसरान की सीताई के साथ एआरडीएल को लागू करने की प्रक्रिया के बारे में एविंड 9 में माइक्रॉफ़िट एम्प एआरडीएल में एआरडीएल के अपने पिछले ब्लॉगों पर कई टिप्पणियां प्राप्त की हैं। अपेक्षा की जाती है क्योंकि अनुसंधान समुदाय में STATA प्रथा सॉफ़्टवेयर के अंतर्गत अधिक है। आज मैं STATA में एआरडीएल को कैसे दिखाऊंगा। सबसे पहले हमें STATA के लिए एआरडीएल मॉड्यूल की आवश्यकता होती है, इसके लिए STATA कमांड विंडो में निम्नलिखित कमांडफिंडेट एआरडीएल लिखें, यह एआरडीएल मॉड्यूल के लिए लिंक दिखाएगा, इसे क्लिक करें और अपने STATA में इंस्टॉल करें। निम्नलिखित आदेश ardl deparar indepvar1 indepvar2 है। एआईसी यहाँ एआईसी एकेके सूचना मापदंड विधि का उपयोग कर स्वत: अंतराल चयन के लिए प्रयोग किया जाता है। निम्नलिखित परिणाम हैं मैंने परिणामों के एआरडीएल के साथ मिलान किया है, वे लगभग 9 0 समान मामूली अंतर हैं क्योंकि यह तथ्य है कि दोनों सॉफ्टवेयर पैकेज मानक त्रुटियों की गणना करने के लिए एक अलग विधि का उपयोग करते हैं। निम्नलिखित आदेश ardl है, एनकटेबल btest यह एआरडीएल बाध्य परीक्षण और महत्वपूर्ण मान दिखाएगा। जैसा कि अपेक्षा की गई महत्वपूर्ण मान समानताएं हैं, जो कि ईव्यू में दिखाया गया है लेकिन बाधाओं के परीक्षण में यह थोड़ा बड़ा है 5.43 यहां यह 5.62 है इसलिए हम यह कह सकते हैं कि आपको अधिक संभावनाएं हैं कि आपको STATA में एकत्रीकरण मिलेगा। अब आपको लंबे समय तक और कम चलने वाले गुणांकों की ज़रूरत होती है जो इसे ardl के माध्यम से अनुमानित किया जा सकता है यहां ईसी का उपयोग एग के साथ मॉडल के त्रुटि सुधार संस्करण को अंतराल के आदेश के लिए मानदंड के रूप में उत्पन्न करने के लिए किया जाएगा। महत्वपूर्ण बात यह है कि पुनर्स्थापना (नाम) कमांड का उपयोग, इसे बाद में समझाया जाएगा। यहां आप देख सकते हैं कि एलआर लंबी अवधि का अनुमान है, एसआर शॉर्ट रन अनुमान है और एडीजे समायोजन गुणांक या त्रुटि सुधार गुणांक है। अब मामले के आकलन के लिए पोस्ट आकलन निदान करने के लिए आपको आरड के अनुमानित परिणामों को रेड फॉर्मेट में बदलने की आवश्यकता है ताकि हम पोस्ट अनुमान लागू कर सकें। इसके लिए कमान के अनुमानों को लिखना ecreg को पुनर्स्थापित करते हैं, यह ardl ecm मॉडल का परिणाम कंप्यूटर की मेमोरी में लाएगा। और जब आप रेग्रेस कमांड लिखते हैं तो यह नीचे की तरह रीग्रेस कमांड के तहत एसीएम के परिणाम दिखाएगा। यहां आप 1 कमान ऑर्डर ऑटोोक्रैरेलेशन के लिए डबिन वाटसन डी के आँकड़े के लिए इस्तैट ड्वेट्सन का उपयोग कर सकते हैं। ब्रूस पग्नान हिटरोसाइस्स्टिस्टिक टेस्ट के लिए उच्च ऑर्डर ऑटोकोएरलिलेशन एस्टेट हॉट के लिए ब्रूश गॉडफ्रे एलएम टेस्ट के लिए एआरसीएच एलएम टेस्ट के लिए एआरसीएच एलएल टेस्ट के लिए एआरसीएच एलएल टेस्ट के लिए एस्ट्रेट आर्केल्म। मल्टीकोलाइरिटी के वीआईएफ टेस्ट के लिए रामेसे रीसेट रीसेट एस्टाट विफ के लिए ओस्टटेस्ट ओवटेस्ट इन सभी परीक्षणों के लिए रिक्त या वैकल्पिक परिकल्पना के रूप में निर्णय मानदंड उपलब्ध है। अब तक मैं STATA में गुणांक (सीयूएसयूएम) परीक्षा की स्थिरता की जांच कैसे करूँ? कोई भी यह जानता है कि यह कैसे करना है कृपया साझा करें। उम्मीद है की यह मदद करेगा। अद्यतन: Cusum6 कमांड का उपयोग एटा के लिए एआरडीएल के लिए CUSUM और CUSUMsq चार्ट उत्पन्न करने के लिए किया जा सकता है एआरडीएल पर इस नए दिलचस्प पृष्ठ के लिए नॉर्मन का धन्यवाद। I8217m बस इस मॉडल को सीखना और माइक्रोफ़िट में कुछ परिणामों के साथ तुलना करना और परिणाम में कुछ अंतर भी हैं। मुझे एक सवाल है कि मैं स्ताटा के उत्पादन को अच्छी तरह समझता हूं। 8220ADJ8221 भाग वास्तव में समायोजन शब्द से मेल खाती है, इसलिए अवधि (y - teta8217 x) का पैरामीटर, सही मैं उत्पादन के नाम की वजह से यह पूछता हूं (यह लिखा गया है, उदाहरण 8221 एलपी एल 1.8221)। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। नहीं, शॉर्ट रन समीकरण में आश्रित चर का वास्तविक अंतराल है, इसलिए एल. एल. पी सुलैमान बिज़ुएहु कहेंगे: क्षमा करें, don8217t इस टिप्पणी को लिखने के लिए सही जगह जानते हैं: सबसे पहले, एआरडीएल पर संक्षिप्त टिप्पणी के लिए धन्यवाद यदि यह मदद करता है, तो नोट में आपके अंतिम प्रश्न के बारे में, हम STATA पर निम्नलिखित प्रक्रिया का उपयोग करके CUSUM परीक्षा कर सकते हैं। 1. अगर इसकी पहली बार उपयोगिता स्थापित करने के लिए कमांड 8220ssc को स्थापित करके cusum68221 2. निम्नलिखित कमांड 8220cusum6 वाई X1 X2 वर्ष, सीएस (cusum) एल. डब्ल्यू (कम) uw (ऊपरी) 8221 लिखें इन टिप्पणियों में लिखा जा सकता है STATA की कमांड विंडो यह एआरडीएल मॉडल का अनुमान लगाने से पहले या बाद में किया जा सकता है सुलैमान बिज़ुएहु कहते हैं: क्षमा करें, मैं इस बिंदु पर भी स्पष्ट नहीं हूं। तो आपके मॉडल में, पैरामीटर से कम समय में त्रुटि सुधार को संदर्भित करता है, मैं ardl मॉडल चला रहा था और दुर्भाग्य से मुझे एलडी का परिणाम नहीं मिला। कम अवधि में वाई पर निर्भर चर के अंतर में अंतर, इसमें केवल स्वतंत्र चर शामिल हैं, हालांकि मैंने आपके जैसे ही कमांड का इस्तेमाल किया है। क्या आप ईसीएम (-1) या कभी-कभी ईसीटी (-1) के रूप में लिखी जाने वाली पीएलएस की सहायता कर सकते हैं, वास्तव में एल. यू. चर है यह त्रुटि सुधार चर है दूसरा एलडी.आई होना चाहिए। तीसरे चित्र में एसआर अनुभाग में पहला चर एलडी है। वाई, नोर्मन के प्रिय धन्यवाद, कृपया, क्या ईसीएम समीकरण में एक डमी वैरिएबल का उपयोग करना संभव है। उदाहरण के लिए: डीआई एआई (-1) बीएक्स (-1) ए 1 एडी (-1) 8230 एपीडी (-पी) बी 0 डीएक्स 8230 बीकडीडीएक्स (-सी) सीडीएम हाँ, आप ज्यादातर सॉफ्टवेयर में एक्सजेनेस चर को जोड़ने का विकल्प है, जिससे आप डमी वैरिएबल वहाँ इतना है कि मैं इसे शॉर्ट टर्म में पेश करूँगा। हाय नोर्मन, I8217ve ने बस सीज़्यूम एट क्यूससएसक्यू टेस्ट करने के लिए स्टेटा में 8220cusum68221 कमांड की खोज की है Park Sangyoup कहते हैं: हाय, नोमद इस उपयोगी जानकारी के लिए धन्यवाद। कोरिया से I8217m पार्क 8220 कार्ड के बाद, नॉटटेबल btest8221 I8217ve केवल 8216ARDL रीग्रेसन 8217 से 8216 रूट एमएसई 8217 से मिला। मैं एफ संख्या और टी आँकड़ों के साथ सीमा परीक्षण के परिणाम प्राप्त नहीं कर सका। मैं यह कैसे प्राप्त कर सकता हूं या मेरे एसटीएटीएआरडीएल के साथ कोई समस्या है, एनकटेबल बीटीएस्ट एआरडीएल प्रतिगमन मॉडल: स्तर का नमूना: 1991 एम 55 8211 2018 एम 10 ऑब्स 294 लॉग संभावना की संख्या -31 9। 9 1 9 7 7 7 आर-स्क्वेर्ड। 97642429 एडज आर-स्क्वेर्ड। 9 7576251 रूट एमएसई .7296046 यह सब I8217ve मिला है नमस्ते मुझे इसके बारे में पता नहीं है, क्योंकि यह एक प्लग है, यह आपका संस्करण का संस्करण हो सकता है, इस संस्करण का समर्थन नहीं कर सकता, कृपया अपने आदेश विंडो में मदद को लिखिए और इस समस्या के बारे में प्लगइन निर्माता से संपर्क करें, हो सकता है कि वह बता सकता है कि क्या कोई है संगतता समस्या सादर पार्क संयुूप कहते हैं: I8217m STATA13 का उपयोग कर। I8217ve ने निर्माता को एएमआईएल भेजा उम्मीद है कि जल्द ही एक उत्तर पाने के लिए वैसे भी धन्यवाद। पार्क संयुूप कहते हैं: हाय नोमन। मुझे मेकर से जवाब मिला उसने मुझे कहा, 8216ardl, depavar indvar, lags ec8217 और यह अच्छी तरह से चला गया। मैं अब अपने काम को धन्यवाद कर सकता हूं। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। महान लेख मेरे पास कुछ सवाल हैं जो मैं चाहूंगा कि आप सामान्यतया संयोग के बारे में पूछें। 1) यदि मेरे पास नॉनस्टेशनरी और स्टेशरी का मिश्रण है, तो कहें कि मेरे पास 2 आई (0) और 2 आई (1) हैं, कोई वैरिएबल नहीं है I (2)। क्या मैं वास्तव में वीएआर दृष्टिकोण को लागू कर सकता हूं क्योंकि Ive इस विषय के बारे में कई धागे देखे हैं और सभी समय-समय पर अलग-अलग उत्तर देते हैं। (मैं चर के पहले डिफ का उपयोग नहीं करना चाहता) 2) क्या आप जानते हैं कि आपके बारे में कोई भी वास्तविक स्रोत 1), मैं किसी भी मुख्य स्रोत का पता नहीं लगा सकता है, जब आप अलग-अलग स्तब्धियों के चर का मिश्रण करते हुए VARVECM का उपयोग नहीं कर सकते हैं 3) क्या एआरडीएल मॉडल में उपयोग किए जाने वाले चर के बारे में कोई सीमा है बेंचमार्क की तरह जिस तरह से एक उत्कृष्ट ब्लॉग के लिए धन्यवाद, मैं इसे साझा def होगा। 1) वास्तव में वीईसीएम 8220 कैटरीना 8221 के आविष्कारक ने अपनी पुस्तक में उल्लेख किया है कि वीईसीएम, जो कि वीएआर का विशेष रूप है, का उपयोग I (0) और I (1) वेरिएबल्स के लिए किया जा सकता है और यह विधि को भी सचित्र करता है। क्यों लोग VAR में मिश्रित चर का उपयोग नहीं करते, क्योंकि सैद्धांतिक रूप से I (0) चर I (1) वेरिएबल के कारण नहीं हो सकता है और VAR में आप इसका परीक्षण करेंगे। 2) आपको 8220 की किताब को 8220 कैंटिनेशन वीएआर मॉडल 8221 की खोज 8220 कैटरीना जूसिलियस 8221 से करना चाहिए, यह एक अच्छा संदर्भ है 3) एआरडीएल मॉडल में कोई सीमा नहीं है, लेकिन जितनी अधिक संभावनाएं आप कम उपयोग करते हैं, उतनी ही संभावना होगी कि आप उनसे मिलकर संयोग कर सकते हैं, क्योंकि आपको आवश्यकता होगी संयोग की पुष्टि करने के लिए बड़ा नमूना। उत्तर के लिए धन्यवाद मेरे पास एआरडीएल से संबंधित एक और सवाल है: यदि ईसीएम निरंतर एडीजे में स्थिर हो जाता है, लेकिन नकारात्मक नहीं है, तो क्या हो सकता है 1) क्या मैं अभी भी शॉर्ट-रन रिलेशनशिप कर सकता हूं अगर एक चर में एक महत्वपूर्ण शॉर्ट रन गुणांक है 2) इसी तरह 1) लेकिन लंबे समय तक चलने के लिए पिछला टिप्पणियाँ पोस्ट श्रेणियाँ ईमेल खोज के माध्यम से ब्लॉग का पालन करें यहांअनुवाद 24 जुलाई 2018, 16:11 1) मैं पूरी तरह से आपके पहले प्रश्न को नहीं समझता हूं। संक्षेप में, आपके चर को स्थिर होना नहीं है एआरडीएल मॉडल जब भी आपके पास होता है (आपके सबसे अधिक) आपके चर के बीच एक सह-एकीकरण संबंध है। 2) इष्टतम अंतराल की लंबाई आम तौर पर मॉडल चयन मानदंडों के आधार पर तय की जाती है, जैसे कि ओकाइक ओडर श्वार्ज़ की जानकारी मानदंड। आप सभी संभव अंतराल संयोजनों के लिए मॉडल को चलाते हैं और अंततः मॉडल चुनते हैं जो सभी मॉडलों के बीच संबंधित मानदंड के सबसे छोटे मूल्य को बचाता है। उदाहरण के लिए, Schwarz-Bayesian मानदंड (एसबीसी) के साथ, एक स्वतंत्र चर, और अधिकतम लंबाई 4 की लंबाई: महत्वपूर्ण रूप से, नमूना को सभी अंतराल संयोजनों के साथ समान होना सुनिश्चित करना जैसे कि अवलोकनों की एक ही संख्या का उपयोग किया जाता है प्रत्येक मामले में। अन्यथा, नमूना चयन मानदंड तुलनीय नहीं होगा। 26 जुलाई 2018, 10:27 यदि आपके चर I हैं (1) और आपके पास उनके बीच एक से अधिक सह-एकीकरण संबंध हैं, तो एकल समीकरण एआरडीएल मॉडल को याद किया जाएगा क्योंकि यह केवल एक सह-एकीकरण संबंध को समायोजित कर सकता है उस स्थिति में आप एक वेक्टर त्रुटि सुधार मॉडल (वीईसीएम) का अनुमान लगाने को पसंद करेंगे। यदि आपके चर I (1) हैं और आपके पास वास्तव में एक सह-एकीकरण संबंध है, तो आप एआरडीएल मॉडल को विश्लेषणात्मक रूप से त्रुटि-सुधार प्रतिनिधित्व में बाएं हाथ के डिपार्ट के पहले-अंतर के साथ दोहरा सकते हैं, सह-एकीकरण का संबंध लेवल वेरिएबल के साथ-साथ दाएं हाथ की तरफ पहले-अलग-अलग डिपार्ट और इंडेपर्स के अतिरिक्त लेंस। उन सभी घटक तब होते हैं I (0) जो दर्शाता है कि आप स्तरों में सुरक्षित रूप से इस एआरडीएल मॉडल का अनुमान लगा सकते हैं। यदि आपके चर I (1) हैं, लेकिन आपके पास उनके बीच कोई सह-एकीकरण संबंध नहीं है, तो अनुमान अभी भी ठीक है क्योंकि जनसंख्या पैरामीटर के लिए मूल्य मौजूद हैं जैसे कि त्रुटि अवधि I (0) के कारण लगी शामिल हो सकती है निर्भर चर का (depar के लएगा के गुणांक का योग अंतर्निहित डेटा पैदा करने की प्रक्रिया में एकता के बराबर होता है, जैसे कि स्तर की अवधि मॉडल की त्रुटि-सुधार प्रस्तुतीकरण में समान होती है, जैसा कि मैं (1) हैं) । हालांकि, इस मामले में पहले एडीएडी मॉडल का अनुमान लगाने में और अधिक कुशल होगा पहले अंतर में। यदि आपके सभी चर I (0) हैं तो आपको स्पष्ट रूप से एआरडीएल मॉडल के साथ कोई समस्या नहीं है जिस बिंदु पर मैं बनाना चाहता हूं वह निम्न है: आपके चर के गैर-निष्पक्षता और सह-एकीकरण के लिए परीक्षण अभी भी उपयोगी है क्योंकि यह आपको इष्टतम मॉडल पसंद (VECM, स्तरों में एआरडीएल, प्रथम अंतर में एआरडीएल) की दिशा में मार्गदर्शन करता है। पिछली बार सेबस्टियन क्रिप्ंजगंज द्वारा संपादित 26 जुलाई 2018, 10:42 26 जुलाई 2018, 14:30 बहुत बहुत धन्यवाद एक आखिरी सवाल, मुझे कैसे पता चलेगा कि क्या मेरे मॉडल में एक से अधिक सह-एकीकरण रिश्ते हैं, मैं निजी निवेश के प्रभाव का पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं। परिवहन क्षेत्र में रोजगार पर सार्वजनिक निवेश और सड़क की लंबाई मॉडल का अनुमान है (संलग्न चित्र में) के पास कोई महत्वपूर्ण पी-वैल्यू नहीं है, हालांकि वाल्ड टेस्ट एफ-स्टेट फारस के ऊपरी बाउंड वैल्यू से अधिक है जो बताता है कि चर के बीच एक लंबे समय तक चलने वाला संबंध मौजूद है। लेकिन पी-वैल्यू के बारे में मुझे क्या चिंता होनी चाहिए मॉडल के सभी चर मैं हैं I (0) अंतिम बार प्रकाशित किया गया था डैनन्शियसलेम 26 जुलाई 2018, 14:34। 26 जुलाई 2018, 15:23 आप एक वेक्टर त्रुटि-सुधार मॉडल और अनुमानित रैंक के लिए परीक्षण का अनुमान लेंगे। स्टेटा मैनुअल में वक्रैंक और उसके प्रलेखन देखें आपके ईवीज़ आउटपुट के बारे में: आपकी वाल्ड टेस्ट में लिग्गेड आश्रित चर का गुणांक शामिल है, ऐसा आश्चर्यजनक नहीं है कि यह रिक्त परिकल्पना को अस्वीकार करता है हालांकि, मैं एआरडीएल की त्रुटि-सुधार प्रतिनिधित्व में -100 है, जो आपके अंतराल पर निर्भर चर के गुणांक के बारे में चिंतित है। यह गुणांक आमतौर पर सीमा -1.0 में झूठ होना चाहिए, लेकिन आपकी यह आर्थिक रूप से सार्थक सीमा से बाहर है 29 जुलाई 2018, 14:58 धन्यवाद सेबेस्टियन। यह वाकई सहायक था अब मैं एआरडीएल मॉडलों पर पकड़ रहा हूं। हाँन्सन संयुक्ताक्षर परीक्षण के बाद, मैं निम्नलिखित प्रकार डी (एिप्ट) सी ट्रेंड एिप्ट (-1) एलएनओआरडी (-1) डी (एपिट (-1)) डी (एलएनआरडी (-1)) के एआरडीएल मॉडल का अनुमान लगाता हूं। empt (-1) के गुणांक बीड -1 -1 और 0 और सी (3) और सी (4) के एफ-स्टेट ऊपरी बाउंड वैल्यू से भी बड़ा था। अब मैं उपरोक्त समीकरण के शेष को ईसीएम नामक एक श्रृंखला में सहेजता हूं और शॉर्ट रन रिलेशनशिप के लिए एक और प्रतिगमन का अनुमान लगाता हूं। मेरे प्रश्न: प्रतिगमन अब अनुमान लगाया जाना चाहिए 1) डी (एिप्ट) सी ट्रेंड डी (एिप्ट (-1)) डी (एलएनआरडी (-1)) ईसीएम (-1) 2) डी (एम्प्ट) सी ट्रेंड डी (एएमपीटी) घ (lnroad) ecm (-1) दूसरा यह भी बताता है कि ईसीएम (-1) का गुणांक बीड -1 -1 और 0 नहीं है। हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि चर का लंबे समय से चलने वाला संबंध है लेकिन उनके पास कोई छोटी दौड़ रिश्ते नहीं हैं क्या आप वास्तव में इसकी सराहना करते हैं यदि आप जल्द से जल्द जवाब दे सकते हैं? 30 जुलाई 2018, 01:41 शायद यह मेरे लिए सुबह बहुत जल्दी है, लेकिन मुझे कोई कारण नहीं दिख रहा है कि आप अनुमान क्यों करना चाहते हैं 1) या 2)। शॉर्ट-रन प्रभाव पहले से ही प्रारंभिक मॉडल में शामिल किए गए हैं। वे पहले-विभेदीकृत रेग्रेसरों के गुणांक द्वारा दिए गए हैं 1 में ईसीएम के गुणांक) और 2) वास्तव में शून्य होना चाहिए क्योंकि इसमें आपके प्रारंभिक मॉडल के शोर भाग (अवशिष्ट) हैं जो डी (एम्प्ट) की व्याख्या नहीं करता है अगर यह गैर-शून्य है, तो इसका उपयोग एसीएम का उपयोग करने का एक परिणाम हो सकता है 1) और 2) (फिर से, क्यों)। मुझे तब संदेह होता था कि आप गतिशीलता को पूरी तरह से कैद करने के लिए अपने प्रारंभिक मॉडल में कुछ लापता याद कर रहे हैं। बीटीडब्ल्यू: यह स्ताटा फोरम है क्योंकि यह बेहतर होगा यदि आप स्टेटा लिस्टर्स के लिए आपकी समस्या को समझने के लिए आसान बनाने के बजाय ईवीज़ सिंटैक्स की बजाय स्टेटा सिंटैक्स का उपयोग करें। अंतिम सेबस्टियन क्रिप्ंजगंज द्वारा संपादित 30 जुलाई 2018, 01:43। 02 अगस्त 2018, 04:54 हाय सेबैस्टियन, बस इष्टतम लैग लंबाई चुनने के लिए आपके कोड के संबंध में। क्या यह इसे संशोधित करना संभव है (पी 1) कश्मीर रिग्रेसन, जहां पी आपकी अधिकतम अंतराल लंबाई है और कश्मीर में वेरिएबल्स की संख्या शामिल है जैसा कि ऊपर कोड के साथ है, Stata संयोजनों को चलाता है जहां सभी स्पष्ट चर पर लांग समान हैं सभी संभावित संयोजनों को चलाने का विरोध किया (इस प्रकार बहुत अधिक प्रतिगमन दे रहे थे) किसी भी मदद से कार्ल की सराहना की जाएगी 04 अगस्त 2018, 03:36 मैंने अपने आप को और डैनियल श्नाइडर द्वारा एक प्रयोक्ता लिखित आदेश जारी किया जो इस कार्य को पूरा करता है। कमांड एआरडीएल लंबित डिपार्ट और इंडेपर्स के साथ अतिरिक्त रेग्रेसर के रूप में इंडेपर्स पर डिप्पर के रेखीय प्रतिगमन मॉडल को फिट बैठता है। जानकारी मानदंड का उपयोग इष्टतम अंतराल लंबाई को खोजने के लिए किया जा सकता है। अनुमान आउटपुट या तो स्तर के रूप में या त्रुटि सुधार प्रपत्र में दिया जाता है। एक विकल्प के रूप में, पेशारनशिनस्मिथ (2001) के परिणाम स्तर के संबंधों के अस्तित्व के लिए परीक्षण प्रक्रिया को प्रदर्शित किया जा सकता है। आप स्टेटा कमांड विंडो में निम्नलिखित पंक्ति को टाइप करके ardl पैकेज ढूँढ सकते हैं और स्थापित कर सकते हैं: netkotipfganz. destataquot से नेट कमांड के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए स्टेटा सहायता फाइल देखें। टिप्पणियाँ, सुझाव, और बग रिपोर्ट बहुत स्वागत है पहली अंतर के रूप में चलाने के क्रम में ईसी विकल्प को निर्दिष्ट करते समय मैंने देखा कि परिणामस्वरूप लंबे समय तक चलने वाले प्रभाव का अनुमान लगाया जाता है, जो आमतौर पर आपके डिपार्ट और इंडेपवर के लेगड्ड स्तर से दिया जाता है, प्रत्येक चर के स्तर के अनुसार दिया जाता है टी -1 के बजाय समय में चर) क्या यह मॉडल में जानबूझकर होता है या फिर एक मानक एआरडीएल बाध्य परीक्षण मॉडल प्राप्त करने के तरीके को निर्दिष्ट करने का एक तरीका है अगर आप मुझे जब आपको मौका मिल जाए, तो मैं इसकी सराहना करता हूं

No comments:

Post a Comment